भीखारी के झोपड़ी से मिला लाखों रुपए से भरी बोरी,रेल पटरी पर हुई भीखारी बुजुर्ग की मौत। rel durghatna,rail durghatna,train hadsa 2019,train hadsa today,

rel durghatna,rail durghatna,train hadsa 2019,train hadsa today,Train hadsa,
rel durghatna,rail durghatna,train hadsa 2019,train hadsa today,
rel durghatna,rail durghatna,train hadsa 2019,train hadsa today,
train hadsa today
मुम्बई ।
भीखारी बुजुर्ग की मौत के बाद झोपड़ी से लाखों रुपए से भरी बोरी मिला, बुजुर्ग भीखारी रेल पटरी पार करते वक्त  Train hadsa में मौत हुई।
मुम्बई मे शुक्रवार रात पटरी पार करते वक्त एक बुजुर्ग व्यक्ति की हादसे Train hadsa में मौत हो गई, व्यक्ति एक भीखारी था जिसकी उम्र 83 साल का था, बुजुर्ग का नाम बिड़दीचंद आजाद है,भीख मांग कर गुजारा करता था, हादसा स्थल पर उसका कुछ कागज आई डी पते पर उसकी मौत की सूचना देने के लिए जब पुलिस उसकी झोपड़ी में पहुंची और उसमे कोई नहीं मिला, इसके बाद पुलिस ने उस झोपड़ी की तलाशी ली तो हैरान हो गई।
   बोरी में लाखों रुपए की सिक्के मिली
आपको बता दें कि उस भीखारी के घर मे बोरी में भरे सिक्के रखे मिले। और बैंक फिक्स डिपॉजिट के सर्टिफिकेट भी मिले, जीआरपी पुलिस के अनुसार बोरी में सिक्के मात्रा काफी ज्यादा थे कि गिनने में उन्हें कई घंटों लग गये, बोरी मे कुल 1 लाख 50 हजार रुपये के सिक्के (coins) थे, इसके साथ बैंक की फिक्स डिपॉजिट के कई सर्टिफिकेट मिले, फिक्स डिपॉजिट पेपर के अनुसार कुल 8 लाख 77 हजार रुपये है।
यह भी पढ़ें...
बिड़दीचंद आजाद राजस्थान के रहने वाले थे, और मुम्बई में गोवंडी इलाके की रेल पटरी के पास भीख मांगा करते थे।
Tags,
rel durghatna,rail durghatna,train hadsa 2019,train hadsa today,Train hadsa,