Sunday, 25 August 2019

बाघ ने किया बैल का शिकार व्हाट्सएप पर वीडियो(video) हो रही वायरल tiger hunting bull

बाघ ने किया बैल का शिकार व्हाट्सएप पर वीडियो(video) हो रही वायरल tiger hunting bull,live video of tiger hunting

doinfo news
live video of tiger hunting, tiger hunting bull
Tiger hunting bull,live video of tiger hunting

दरअसल यह घटना 24 अगस्त 2019 की है, जो कि एक बाघ ने दिनदहाड़े सड़क किनारे ही बैल को शिकार करते हुए वीडियो वायरल हो रही है, चलिए जानते हैं इस वीडियो में कितनी सच्चाई है और यह घटना कहां की है।

live video of tiger hunting वीडियो देखें 👇

आपको बता दें कि यह वीडियो व्हाट्सएप पर ज्यादा शेयर हो रही हैं, इस पर वन विभाग निगरानी रखी हुई है और जांच कर रही है व्हाट्सएप वीडियो में यह बताया गया है कि यह घटना गरियाबंद और पांडुका के बीच रायपुर रोड कचना धुर्वा मंदिर के पास की जगह बताई गई है, परंतु फॉरेस्ट विभाग ने बताई गई उक्त जगह पर मौका देखने के लिए गई परंतु उस स्थान पर ऐसी कुछ भी शिनाख्त नहीं मिल पाई जो कि एक बाघ ने बैल का शिकार किया हो।
यह भी पढ़ें...
   आपको बता दें कि बताई गई जगह पर सरासर झूठा साबित हुई। यह घटना दरअसल मध्य प्रदेश की बताई जा रही है, यह न हीं रायपुर रोड गरियाबंद की है और नहीं छत्तीसगढ़ की है। आप गौर करिए जिस बंदे ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है, उनकी आसपास की भाषाएं जो बोली जा रही है, उसको सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गरियाबंद के आसपास की नहीं है क्योंकि हमेशा गरियाबंद से रायपुर जाने वाली बस मे जो यात्री सफर करते हैं, वह छत्तीसगढ़ के होते हैं और ज्यादातर छत्तीसगढ़ी बोली बोलते हैं, या फिर हिंदी बोली लेकिन इस वीडियो में जो रिकॉर्ड हुई है वह बोली कुछ और ही है इससे स्पष्ट होता है यह छत्तीसगढ़ की घटना नहीं है।

DoinFoNews



captain_jack_sparrow___vectorडू ईंफो न्यूज (doinfo news) एक सरल और निष्पक्ष पोर्टल होने का वादा करता है, जहां पाठकों को सबसे अच्छी जानकारी, हाल के तथ्यों राजनीतिक और मनोरंजक समाचार मिलती हैं। इस समाचार पोर्टल के माध्यम से हम निष्पक्षता से हर ताज़ा खबरों से अपने पाठकों को अवगत कराते हैं।
Learn More →

Contact Us

Name

Email *

Message *