-->

जीओ टेलीकॉम के बढ़ते दाम से नाराज ग्राहक करने लगे पोर्ट jio users in India 2022

jio telecom

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी 4G नेटवर्क प्रोवाइड करने वाली जिओ कम्युनिकेशन ने इंडिया में यूजर्स को काफी लुभाया ही नहीं बल्कि 4G स्पीड नेटवर्क ने तहलका मचा दी थी।

मुकेश अंबानी की भारत की सबसे प्रथम 4G नेटवर्क प्रोवाइड करने वाली jio कंपनी ना केवल 4G स्पीड नेटवर्क प्रदान की बल्कि उन्होंने कई सस्ते से सस्ते प्लान ग्राहकों को काफी आकर्षित किया था परंतु साल के आते आते उन्होंने अपनी jio 4g data प्लान को धीरे धीरे अपग्रेड के बतौर चेंज करती गई और अपनी डाटा दर की कीमतों में इजाफा करती जा रही है।

आपको बता दें कि वर्ष 2021 नवंबर दिसंबर में भी अपनी प्लान की कीमतों में इजाफा की है और कई सारे अपने पापुलर प्लान को अपग्रेड करते हुए कीमतों में वृद्धि की है जिससे लोग काफी परेशान है। ऐसे में जिओ 4g कमीशन की यूजेस का रुझान अदर 4G नेटवर्क की ओर जा रही है जिओ नेटवर्क अल्टरनेटिव इंडिया की सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल को भी कीमत के मामले में जियो ने पीछे छोड़ दिया है ट्राई के डाटा अनुसार दिसंबर 2021 में जिओ jio के कई यूजर्स महंगे डाटा प्लान से परेशान होकर एयरटेल और भारत की सस्ती 4G नेटवर्क प्रदान करने वाली बीएसएनएल कंपनी की ओर पोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में भारत दूरसंचार निगम BSNL को चाहिए कि कम्युनिकेशन सुविधा में विस्तार करने हेतु हर शहर और गांव में अपनी बीएसएनएल BSNL टावर की सुविधा मुहैया कराई जाए।