-->

दिल दहला देने वाली खबर। पुलिस की बरबरता लोग मुक दर्शक बन देखते रहे police attack crime drive

Crime drive

India। इंडिया में क्या-क्या नहीं होता। अचंभा वाली बात यह है कि देश की पुलिस व्यवस्था लोगों की सुरक्षा के लिए बनाई गई है परंतु सोशल मीडिया पर वायरल होती यह वीडियो आपकी दिल दहलाने के लिए काफी है ।

जरा ध्यान दीजिए क्या देश की पुलिस को अधिकार है कि वह किसी भी व्यक्ति को बीच सड़क पर पब्लिक के सामने घसीटते हुए पीट सकता है आर्टिकल के अंत में हम आपको वीडियो जरूर दिखायेंगे लेकिन इससे पहले जरा सोचिए क्यों युवक पीट रहा है उसका बच्चा भी सामने में खड़ा हुआ है और पुलिस से कह रही है कि उसे पीटना बंद करें परंतु निर्दई निष्ठुर पुलिस यह किसी और देश की नहीं बल्कि हमारे स्वतंत्र भारत की बर्बरता करती हुई पुलिस है। 

 जब देश की रक्षक ही भक्षक बन जाए तो कल्पना कीजिए उस देश की जनता की हालत कैसी होगी जब प्रशासन की एक टुकड़ी क्राइम करने पर उतर जाए तो उस देश में न्याय कैसे मिल सकती है । 

युवक की कुर्ता फट गई परंतु पुलिस बीच सड़क पर युवक को घसीटता पीटता रहा उनके बेटे द्वारा बचाव के लिए गुहार लगाता रहा परंतु अनदेखा कर उस युवक को इस कदर कुठाराघात पुलिस द्वारा कर दिया जाता है कि उसे किसी मौत से बढ़कर कुछ भी नहीं क्योंकि इज्जत से बढ़कर एक व्यक्ति का और कुछ नहीं होता। 

बाकी सब कुछ वीडियो में देखें 👇

Tags

crime drive,crime patrol cast,police attack,