-->

कोनारी में प्रारंभ हुआ पारा-मोहल्ला क्लास।सरपंच ने बच्चों को वितरण किया मास्क,स्नेटाइजर और साबुन।padhai tuhar para konari tuhameta

padhai tuhar para,padhai tuhar para konari tuhameta,


मैनपुर। ग्राम पंचायत तुहामेटा के आश्रित ग्राम कोनारी में पालको शिक्षकों और सरपंच के सुझाव एवं सहयोग से (padhai tuhar para) पारा मोहल्ला क्लास पिछले कुछ दिनों से प्रारंभ की गई है।

आपको बता दें कि पूरे इंडिया में जब से कोरोनावायरस का कहर छाया हुआ है तब से सभी स्कूल कॉलेज बंद कर दी गई गत वर्ष प्राइमरी एवं मिडिल स्कूलों के बच्चों का जनरल प्रमोशन कर दिया गया जिससे विद्यार्थियों के पालकों को चिंता सताने लगी की बच्चे का भविष्य शिक्षा के अभाव में बिगड़ने लगी एवं खेल-खेल में वे समय बिताते हुए पढ़ने लिखने सब भूल से गए।


बच्चों के घर पर ही रह कर खेल-खेल में अपना पढ़ाई लिखाई सब भूलते गए जिसे देख पलकों को चिंता होने लगी और ग्राम कोनारी तुहामेटा के ग्रामीण, पालक, शिक्षक और सरपंच के आपसी सहमति से ग्राम कोनारी में पारा-मोहल्ला क्लास लगने लगी है जिससे विद्यार्थियों का दिनचर्या फिर से सुधरने लगी। इसी बीच तुहामेटा के सरपंच श्री मति अंजुलता नागेश पारा-मोहल्ला क्लास निरीक्षण करने पहुंची और शिक्षकों और विद्यार्थियों से मुलाकात कर बच्चों को कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव हेतु मास्क,हेंड सेनेटाइजर एवं साबुन प्रदान कर सरपंच ने शिक्षकों का धन्यवाद ज्ञापन किया। और आगे भी इसी तरह शिक्षा व्यवस्था जारी रखने की अपील की।
padhai tuhar para

जो विद्यार्थी विद्याध्ययन करने क्लाश नहीं आ रहे उसके घर जाकर पालकों से चर्चा कर विद्यार्थियों को क्लास भेजने की जिम्मेदारी सरपंच ने कही।

Tags,

padhai tuhar para,padhai tuhar para konari tuhameta,