मनिषा हाथरस गेंगरेप से योगी सरकार हो रही निन्दा।प्रियंका गांधी ने शासन व्यवस्था की कड़ी विरोध की।manisha hathras kand

बलात्कार के दोषीयों पर देरी से कार्रवाई क्यूँ की गई? पीड़िता मनिषा वाल्मीकि का पार्थिव शरीर परिवार वालों को अंतिम संस्कार के लिए क्यूँ नहीं दिया गया? manisha recent case in hindi,manisha hathras kand,hathras crime news,hathras rep kand,
manisha recent case in hindi,manisha hathras kand
manisha hathras kand

उत्तर प्रदेश। हाथरस में 14 तारीख को हुई मनिषा गेंगरेप काण्ड (manisha hathras kand) से पीड़िता मनिषा वाल्मीकि मौत और जिन्दगी की जंग हार चुकी।
मनिषा वाल्मिकी हाथरस कि बड़ी गेंगरेप घटना जो उत्तर प्रदेश ही नहीं सम्पूर्ण देश को झकझोर कर दिया है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कि बात करने वाली वर्तमान योगी सरकार आज हाथ धरे बैठे तमसा देख रहा है।

manisha recent case in hindi

आज से लगभग दो सप्ताह पहले 14 सितम्बर की घटना जो पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। राजधानी रायपुर से महज 200 किलोमीटर दूरी पर स्थित हाथरस के समीप चंदपा क्षेत्र में मनिषा वाल्मीकि 19 साल की लड़की के साथ सामुहिक बलात्कार किया गया।उन्हीं के ही गांव के चार दबंगों ने मिलकर सामुहिक बलात्कार की घिनौनी घटना को अंजाम दिया।रेप करने पश्चात उसे ठंडे-लाठियों से मारना शुरू कर दिया कि उसकी गर्दन, हाथ-पैर और रीढ़ की हड्डियां टूट गईं। वे चारों खूनी दरिंदे यही नहीं रुके, सामुहिक बलात्कार करने पश्चात उन्हें डर था कि उनका नाम बता देगी उन्होंने उसकी जीभ काट डाला।
वीडियो देखें 👇

manisha hathras kand सुबह की घटना है।जब मनिषा अपनी मां के साथ अपने खेत में चारा काटने गई थी।घात लगाए बैठे गांव के ही चारों दबंग पीछे से आए और खेत में लड़की को घसीट लिया तथा काफी समय बाद घरवालों ने उसे घायल अवस्था में पाया, लड़की की सुध-बूध नहीं थी उसे लेकर अस्पताल गये।
अलीगढ़ के जेएन J.N. अस्पताल में भर्ती कराया गया परंतु जब सोमवार को पीड़िता की हालत गम्भीर रूप से बिगड़ी तो उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल ले जाया गया, परंतु  19 साल की लड़की मनिषा अगले ही दिन मंगलवार की सुबह साढ़े पांच बजे वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ते-लड़ते दुनिया से चली गई। 
मनिषा manisha hathras kand के बारे में हमारा देश जानना चाहता है कि सही धाराओं में FIR दर्ज क्यूँ नहीं की गई? बलात्कार के दोषीयों पर देरी से कार्रवाई क्यूँ की गई? पीड़िता मनिषा वाल्मीकि का पार्थिव शरीर परिवार वालों को अंतिम संस्कार के लिए क्यूँ नहीं दिया गया? इन्ही सवालों को लेकर आज प्रियंका गांधी योगी सरकार से जवाब मांग रही है।
आज पूरा देश manisha hathras kand का विरोध कर रही है जिनका साथ बेगूसराय के लोगों ने भी इस अन्नाय के खिलाफ आवाज उठाई है।
ऐसा नहीं है कि (rep kand) रेप की घटना पहली बार हो रही हो । निर्भया रेप काण्ड दो माह बाद पूरे आठ साल होने जा रही है। देश में महिला संरक्षण की बातें होती रही, टीवी चैनलों मिडिया अखबारों में महिला संरक्षण की चर्चाएं होती रही। महिला संरक्षण के ठोस अधिनियम पारित होती रही। फिर भी किसी पीड़िता को इंसाफ मिलने में कितना टाइम लग जाते हैं। याद होगा आपको कई ऐसे बलात्कार के मामले यूं ही दबा दिए जाते हैं।
क्या manisha hathras kand के पीछे राजनीतिक दबाव काम कर रहा है? इन सभी बातों को जानने के लिए हमारे YouTube channel "doinfo news" को देखें और आने वाले नये अपडेट्स के सब्सक्राइब करें। 
Tags,
manisha recent case in hindi,manisha hathras kand,hathras crime news,hathras rep kand,