कोनारी जाम नाला के पास संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का लाश। तस्दिक करने पहुंची मैनपुर पुलिस।konari tuhameta dad body

Tuhameta,sandigdh awastha dad body,konari dead body, tuhameta dead body,
Tuhameta,sandigdh awastha dad body,konari dad body, tuhameta dad body,

मैनपुर।तुहामेटा पंचायत में दुसरी बार मिली फिर संदिग्ध हालात में युवक की लाश।ग्राम कोनारी की ओर जाने वाली सड़क किनारे जाम नाला पुल के पास एक युवक की लाश पाई गई है।साथ ही एक सायकल भी सड़क किनारे खड़ी हुई है।सायकल पिछे "लालू यादव" मैनपुर कला लिखी गई है।
आपको बता दें कि गांव के राहगीरों ने युवक को सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में देखकर तुहामेटा के सरपंच प्रतिनिधि लोकेश नागेश एवं नोखेश्वर जगत कोटवार को सूचना दी।
कोटवार नोखेश्वर जगत एवं सरपंच प्रतिनिधि लोकेश नागेश ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर तब्दीस कर राहगीरों से पुछताछ करने पर युवक का नाम पुरुषोत्तम उर्फ बुटू पिता बीरबल ग्राम मैनपुर कला का बताया। लगभग सुबह 11बजे से सड़क किनारे पड़ी हुई थी लोगों को लगा कि व्यक्ति शराब के नसे में सोया हुआ है परंतु दोपहर तीन बजे तक व्यक्ति नहीं उठने पर लोगों को शंका हुई और कोटवार को सूचना दी।
Tuhameta,sandigdh awastha dad body,konari dad body, tuhameta dad body,

नोखेश्वर जगत कोटवार, लोकेश नागेश सरपंच प्रतिनिधि एवं खोलूराम कोमर्रा ने मैनपुर थाने में मामला की सूचना दी।तदपश्चात मैनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर मृतक के परिजनों से पुछताछ की परिजनों ने मृतक को नशे की आदी बताया।
मौके पर थाना प्रभारी भुषण चंद्राकर,एस आई निषाद एवं पंचायत के प्रतिनिधि एवं ग्रामीण उपस्थित थे। मामले की निरिक्षण एवं पंचनामा कर शव की पोस्टमार्टम हेतु मैनपुर ले जाया गया।
Tags
Tuhameta,sandigdh awastha dad body,konari dead body, tuhameta dead body,