बड़ी खबर।हफ्ते में दो दिन होगी फुल लाॅकडाउन। छः ग. सरकार की बड़ी फैसला। lockdown news today

lockdown news today,cg lockdown news, coronavirus today news update,corona virus latest news today, breaking news today,
छत्तीसगढ़। प्रदेश कांग्रेस सरकार ने लॉकडाउन के संबंध में एक बड़ा फैसला लिया है। छत्तीसगढ़ के पूरे प्रदेश भर में मई के महीने में प्रत्येक शनिवार और रविवार यानी सप्ताह में दो दिन पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा। इस फुल लाॅकडाउन दौरान केवल अत्यावश्यक सेवाओं की ही दुकानें खुलेंगी जैसे मेडिकल स्टोर। इस दिन शराब की दुकानें भी बंद रहेंगी।

आपको बता दें कि कांग्रेस सरकार की छ ग प्रदेश गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने मुख्यमंत्री को सुझाव दिया था, जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तत्काल अमल करने के आदेश जारी किए हैं।

मई महिने के सभी शनिवार और रविवार को अब पूरे प्रदेश में लाॅकडाउन रहेगा। मतलब मई के महीने में 8 दिन फुल लाॅकडाउन रहेगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस लाॅकडाउन में सब्जी, दूध, चिकित्सा सहित अन्य अत्यावश्यक सेवाओं को चालू रखने को कहा है।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए राज्य सरकार  ने यह अहम कदम उठाया गया है। जिसके तहत अब पूरे मई महिने के शनिवार और रविवार को प्रदेश भर में फुल लाॅकडाउन रहेगा।
tags,
lockdown news today,cg lockdown news, coronavirus today news update,corona virus latest news today, breaking news today,