फ्लिपकार्ट अमेजन में फिर से जल्द होगा प्रोडक्ट शेल। मोबाइल एवं अन्य सामान की होगी फिर से होम डिलीवरी।online shopping start in lockdown।online shopping kab se chalu hoga

online shopping starting from 20th april,online shopping kab se chalu hoga,online shopping kab shuru hogi,
online shopping। अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से खरीदारी करते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट (Flipkart online shopping) ने सभी यूजर्स को नोटिफिकेशंस भेजना शुरू कर चुका है और उसके ऑफिशियल एप्लीकेशन में प्रोडक्ट बाय करने का ऑप्शन भी आ चुका है परंतु किसी भी प्रोडक्ट पर अभी वर्तमान में करेंटली नॉट अवेलेबल दिखा रहा है।

आपको बता दें कि कोरोनावायरस वैश्विक महामारी के कारण लॉक डाउन धारा 144 के परिपालन में सभी शॉपिंग कंपनी अपनी प्रोडक्ट सेलिंग पर बेन की हुई थी परंतु सभी शॉपिंग कंपनी अपनी कस्टमर्स की हित को ध्यान में रखते हुए जल्द ही सेल शुरू करने की तारीख कर चुकी है।

Flipkart ने सभी लॉगिन यूजर्स को एक नोटिफिकेशन भेज कर अवेयर किया है की वह 20 अप्रैल 2020 के बाद अपना प्रोडक्ट की सेल स्टार्ट करने जा रही है।

फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसे और भी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी लाॅकडाउन के पूर्व जितने भी प्रीपेड आर्डर कर चुके थे, उन पेंडिंग आर्डर को सबसे पहले शिपिंग करेगी या फिर उनके राशि यूजर्स के अकाउंट में रिटर्न करेंगी, उसके बाद न्यू ऑर्डर को पैकेज कर कोरियर के माध्यम से डिलीवर करेगी।

Flipkart online shopping कंपनी में अपने प्रोडक्ट की प्राइस को इनक्रीस करी हुई है, तो आपको कुछ ज्यादा राशि पर करने होंगे खासकर स्मार्टफोन यूजेस के लिए यह घाटे का सौदा होगा।
tags
online shopping during lockdown,online shopping during lockdown in india,online shopping start in lockdown,online shopping start business,online shopping starting from 20th april,online shopping kab se chalu hoga,online shopping kab shuru hogi,