जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म डाउनलोड download|johar chhattisgarh full movie download

johar chhattisgarh movie download,johar chhattisgarh full movie,johar chhattisgarh film video,cg movie 2020 download,chhattisgarhi film johar chhattisgarh,cg movie download website,

johar chhattisgarh full movie download
यदि आप हमारे साइट पर आ गए हैं तो आपको सीजी मूवी डाउनलोड करने के सम्बन्ध में का सही जानकारी जरूर प्राप्त होगा।
इससे पहले जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म (johar chhattisgarh film video) की पात्र एवं कलाकार के बारे में थोड़ी इंट्रोडक्शन जानने का हक तो आपका बनता ही है।
johar chhattisgarh full movie के नायक एवं कलाकार पात्र
छत्तीसगढ़ी अस्मिता के गोहार फिल्म ‘जोहार छत्तीसगढ़’
फिल्म का नाम - जोहार छत्तीसगढ़
प्रोडक्शन - आर.जे. इंटरटेनमेंट वर्ड
निर्माता - राज साहू
निर्देशक/लेखक - देवेंद्र जांगड़े
कलाकार - देवेंद्र जांगड़े, शिखा चितांबरे, राज साहू, सोनाली सहारे, अनिल शर्मा, पुष्पेन्द्र सिंह, निशांत उपाध्याय, क्रांति दीक्षित, हेमलाल कौशल, विक्रम राज, सलिम अंसारी, उपासना वैष्णव आदि।
छायांकन - लक्ष्मण यादव
संगीत - सुरज महानंद
पार्श्व स्वर - सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, अलका चंद्राकर, चंपा निषाद
कोरियोग्राफर - निशांत उपाध्याय, एन.टी.आर. मास्टर
एक्शन - बी. श्रीकांत
रीलिज - 31 जनवरी 2020
भाषा - छत्तीसगढ़ी
                  
film industry raipur। आर.जे. इंटरटेनमेंट वर्ड के बैनर तले निर्मित छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ 31 जनवरी को रीलिज होने के बाद लोग इसे ज्यादा पसंद कर रहे हैैं। क्योंकि यह फिल्म छत्तीसगढ़ी अस्मिता और संस्कृति को लेकर बनाई गई। 

जोहार छत्तीसगढ़ ( johar chhattisgarh full movie ) फिल्म को लाखों लोगों ने इसे फिल्मी पर्दे पर देखा है परंतु 22 मार्च के पश्चात लाॅकडाउन के वजह से कई लोग इस फिल्म को देखने से वंचित रह गए लिहाजा johar chhattisgarh film video को देखने के लिए ऑनलाइन सर्च कर देखने की कोशिश कर रहे हैं। 

जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म (chhattisgarhi film johar chhattisgarh) के निर्माता राज साहू तथा निर्देशक देवेन्द्र जांगड़े है । फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ एक ऐसा फील्म है कि छत्तीसगढ़ियों को जगाने के लिये एक प्रयोगात्मक मूवी है जिसमें स्थानीय युवा बाहरी लोगों के खिलाफ आवाज बुलंद करता है। जिस तरह से देखा जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में स्थानीय लोगों की उपेक्षा हो रही है और बाहरी व्यक्ति राज कर रहे है। राजनीति में भी वही व्यक्ति उच्च पद पर है जो अन्य राज्यों से यहां आ कर बसे है। छत्तीसगढ़ के लोग उनकी चाकरी करते है। ऐसी ही दशा नौकरी में भी है बाहरी व्यक्तियों के लिये छत्तीसगढ़ में अच्छी नीति नहीं होने के कारण वे छत्तीसगढ़ियों का हक मारकर बैठे है।

फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ (johar chhattisgarh full movie) की कहानी के युवा निर्देशक व अभिनेता देवेन्द्र जांगड़े की परिकल्पना है जिसे वर्तमान छत्तीसगढ़ स्थिति को देखकर गढ़ी गई है। सोशल मीडिया में रीलिज ट्रेलर से फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाये तो जोहार छत्तीसगढ़ की स्टोरी शुरू होती है शंकर पांडे यानी पुष्पेन्द्र सिंह के आतंक से जो खलनायक का किरदार निभाया है। खुले आम गुंडागर्दी कर छत्तीसगढ़ियों को परेशान करने वाले गुंडों को बाहर से नेताओं को संरक्षण रहता है। अनिल शर्मा एक कद्दावर नेता के किरदार में जिसकी बेटी का किरदार शिखा चितांबरे ने निभाया है।

 chhattisgarhi film johar chhattisgarh की नायिका शिखा चितांबरे नायक देवेन्द्र जांगड़े के साहस और पराक्रम पर मोहित हो जाती है। फिल्म का दूसरा नायक राज साहू को छत्तीसगढ़ी भाषा के लिये लड़ते हुये दिखाया गया है। भाषा को लेकर कॉलेज में क्रांति दीक्षित से पंगा होता है। राज साहू के साथ सोनाली सहारे भी उसी कॉलेज में है, बाद में दोनो एक दूजे को चाहने लगते है। दोनो नायकों की लड़ाई स्थानीय बनाम बाहरी को लेकर होती है। छत्तीसगढ़ियों की हक के लिये वे हमेशा लड़ने मरने को तैयार रहते थे। और आगे वे एक षडयंत्र के तहत गिरफ्तार कर लिये जाते है। वीर सपूतों की मां उपासना वैष्णव भी अपने बेटे पर फक्र करती है कि उनकी औलाद छत्तीसगढ़ी, छत्तीसगढ़िया और छत्तीसगढ़ की अस्मिता के लिये लड़ रहे हैं।

जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म  (johar chhattisgarh full movie) में बेहतरीन संवाद शैली और गीत हैं जो cg movie दर्शकों को सिनेमाघरों तक आने में मजबूर करेंगे। चूकि फिल्म की कहानी छत्तीसगढ़ियों की हक और अधिकार को लेकर है तो एक्शन और मारधाड़ भी होगा।

 देवेन्द्र जांगड़े और राज साहू को गजब का एक्शन करते हुये दिखाया गया है। बहरहाल बेहतरीन कहानी-पटकथा-संवाद और गीत इस फिल्म को सफलता के शिखर तक ले जायेगा ऐसी उम्मीद है।

johar chhattisgarh movie download की अगर बात करें तो किसी भी छत्तीसगढ़ी फिल्म को आसानी से फुल मूवी डाउनलोड कर पाना नामुमकिन है और किसी भी cg movie download website पर उपलब्ध नहीं है केवल ट्रेलर वर्जन ही download कर पायेंगे। क्योंकि जब कोई cg movie रिलीज होती है तो फिल्म इंडस्ट्री फिल्मी पर्दे पर दिखाकर पैसा कमा कर रही होती है।
कोई भी छत्तीसगढ़ी फिल्म रिलीज डेट से 6 माह तक फुल मूवी डाउनलोड परमिशन नहीं देती 6 माह या उससे अधिक समय पश्चात ही आप फ्री में डाउनलोड कर पाएंगे, इस तरह से किसी भी फिल्म का अधिकार केवल उसी को है जिसने उस फिल्म को बनाया होता है और इस दौरान ऑनलाइन कीसी download site पर डाउनलोड करना या डाउनलोड लिंक प्रोवाइड करना कानूनन अपराध है।

tags
johar chhattisgarh movie download,johar chhattisgarh full movie,johar chhattisgarh film video,cg movie 2020 download,chhattisgarhi film johar chhattisgarh,cg movie download website,