कोरोना वायरस की देश भर की ताजा आंकड़े देखें इस वेबसाइट पर | corona virus official website|coronavirus figures today|coronavirus figures update

corona virus official website,coronavirus figures today, corona virus official site,coronavirus figures update,
coronavirus figures today
इंडिया। कोरोनावायरस की भयावह स्थिति देशभर में व्याप्त है, कोरोनावायरस की तबाही पूरे देशों में मचाने के बाद इंडिया में भी भयावह मंजर देखने को मिल रही है ऐसे में आपके मन में भी सवाल उठ रहा होगा कि भारत की किन किन राज्यों में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की आंकड़े कितनी है।
इंडिया में कोरोना वायरस की आंकड़े देखने के लिए ऑफिशल (corona virus official site) वेबसाइट लांच हो चुकी है। http://www.covid19india.org पर आप इंडिया की सभी प्रदेशों की पीड़ित मरीजों की आंकड़े (coronavirus figures update) लाइव देख सकते हैं। आज की तारीख में कोरोना वायरस की सबसे ज्यादा आंकड़े महाराष्ट्र और केरला में है तथा सबसे कम आंकड़े मनीपुर, मिजोरम, और पुदुचेरी में है।
http://www.covid19india.org पर आप प्रत्येक राज्यों की आंकड़े (coronavirus figures update) बड़ी आसानी से देख सकते हैं।  प्रत्येेक राज्य में कितने केश पाए गए हैं कितने मरीज ठीक हो चुके हैं और कितने लोगों की डेथ हो चुकी है यह सब जानकारी आपको मिल जाएगी।

tags
corona virus official website,coronavirus figures today, corona virus official site,coronavirus figures update,