भारत बचाओ अभियान दिल्ली|भूपेश बघेल, राहुल गांधी, मनमोहन सिंह|bharat bachao rally congress,bharat bachao andolan,bharat bachao abhiyan,bharat bachao andolan 2019,bharat bachao yatra,

bharat bachao rally congress,bharat bachao andolan,bharat bachao abhiyan,bharat

दिल्ली | बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी और तानाशाही को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने  दिल्ली जंतर-मंतर पर भारत बचाओ आंदोलन (bharat bachao andolan) छेड़ दिया है, छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने भारत बचाओ अभियान में सम्मिलित होकर जनता से अपील की, कि केंद्र की वर्तमान सरकार ने जनता को विकास के नाम पर धोखा दिया है।
भूपेश बघेल ने कहा कि जिस भी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है वहां हर गरीब परिवार को लाभ पहुंचा है, किसानों की आय में बढ़ोतरी हुई है , पिछले एक साल में किसान आत्महत्या एक भी नहीं हुई है।
भारत की प्रमुख अर्थशास्त्री पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (dr manmohan singh) ने कहा कि बीजेपी की सारी वादें झुठी है, पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने की ढोंग करी है, देश में किसानों को उपज की उचित मूल्य नहीं मिल रहा तो आय दोगुनी कैसे होगी।
लाइव वीडियो देखें 👇


Tags
bharat bachao rally congress,bharat bachao andolan,bharat bachao abhiyan,bharat bachao andolan 2019,bharat bachao yatra,