सीएम भूपेश बघेल झारखंड में चुनाव प्रचार सभा को संबोधित किया|jharkhand election 2019,jharkhand election 2019 date,jharkhand mla election 2019 date,jharkhand assembly election 2019 date,

jharkhand mla election 2019 date,jharkhand assembly election 2019 date,jharkhand election 2019 schedule,jharkhand mahagathbandhan,
jharkhand mla election
झारखंड । सीएम भूपेश बघेल दो दिवसीय झारखंड दौरे पर गए हुए थे, दरअसल झारखंड में विधानसभा चुनाव ( jharkhand election 2019) 16 दिसंबर को होनी है चुनावी सभा को संबोधित करने हेतु एवं झारखंड की आम लोगों तक कांग्रेस पार्टी की नीतियों एवं कार्यप्रणाली को बताते हुए सीएम भूपेश बघेल ने झारखंड के जनता से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने की अपील की।
कांग्रेस ने झारखंड में भी आगामी विधानसभा चुनाव (jharkhand assembly election 2019) में जीत हासिल करने हेतु सीएम भूपेश बघेल ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में किसानों को ₹25 प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदी की जा रही है यदि झारखंड में भी कांग्रेस की सरकार बनती है तो वहां भी अनाज 25 सौ रुपए प्रति क्विंटल में खरीदी जाएगी।
सीएम भूपेश बघेल ने रोजगार परक कार्यप्रणाली पर जोर देते हुए झारखंड की जनता को आगाह किया है कि झारखंड में पिछले 5 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड वासियों को लूटा है रोजगार यदि मिला है तो सिर्फ भाजपा के नेताओं एवं उनके बेटे बेटियों को ही रोजगार मिला है।
उन्होंने बताया की भाजपा जनता पार्टी ने आरक्षण को भी यदि काटा है तो सिर्फ बीजेपी ने हि आरक्षण को कम किया है।
आपको बता दें कि झारखंड में शिवसेना ने भी भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ चुका है और कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन बनाने जा रही है।
jharkhand mahagathbandhan
झारखंड में ' झारखंड मुक्ति मोर्चा , शिवसेना , एनसीपी,  आरजेडी , और कांग्रेस पार्टी ' मिलकर महागठबंधन की सरकार बनाने की रणनीति झारखंड में दिखाई दे रही है।
Live video 👇

Tags
jharkhand opinion poll 2019,jharkhand election 2019,jharkhand election 2019 date,jharkhand mla election 2019 date,jharkhand assembly election 2019 date,jharkhand election 2019 schedule,jharkhand mahagathbandhan,