Thursday, 24 October 2019

28 अक्टूबर 2019 को होगी रिलीज cg मूवी राजा भैया एक आवारा | raja bhaiya ek awara,upcoming cg movie,latest cg movie free download,chhollywood movie free download,chhollywood full movie download

raja bhaiya ek awara chhattisgarhi movie,राजा भैया एक आवारा,raja bhaiya ek awara,upcoming cg movie,latest cg movie free download,chhollywood movie free download,
Upcoming cg movie
Cg Film । इस बार की दीपावली मनाइए छत्तीसगढ़ी मूवी "राजा भैया एक आवारा" के साथ , राजा भैया एक आवारा सीजी मूवी अनुज  शर्मा (anuj Sharma) एवं तान्या तिवारी (tanya tiwari) की फिल्म है, जोकि दीपावली (Diwali) के मौके पर 28 अक्टूबर 2019 को रिलीज (release) हो रही है, जिसे आप नजदीकी फिल्मी पर्दे पर देख पाएंगे।
राजा भैया एक आवारा (raja bhaiya ek awara) फिल्म की टाइटल से ही पता चलता है कि फिल्म (film) की पूरी कहानी राजा नाम की एक आवारा और मनचले किस्म लड़के की इर्द-गिर्द घूमती है।
download,chhollywood full movie download,cg movie download website,latest movie website,
raja bhaiya ek awara
raja bhaiya ek awara film (फिल्म) में भगवान श्री कृष्ण की गौरव गाथा को बखान करते हुए बड़े ही एक्शन के साथ छत्तीसगढ़ की सुपरस्टार पद्मश्री अनुज शर्मा जी एवं तान्या तीवारी की मुख्य भूमिका है।
छत्तीसगढ़ फिल्म (cg film) के लिहाज से यह फिल्म हाई लेवल की एक्शन सीन raja bhaiya ek awara film फिल्म में दिखाई गई है, एक्शन सीन आज की युवा पीढ़ी को काफी ज्यादा इंटरटेन करती है।
History
raja bhaiya ek awara chhattisgarhi movie (फिल्म) की डायलॉग डिलीवरी बहुत ही जबरदस्त है अनुज शर्मा की हिंदी मिक्स इंग्लिश वाली डायलॉग लफंगे अंदाज में काफी जच रही है।
फिल्म में राजा नाम की एक आवारा लड़की की कहानी है, जो पैसे की कमी से जूझ रहा है उसे पैसे की जरूरत क्यों है यह फिल्म देखकर पता चलेगा।
पैसे के लिए इस फिल्म की हीरो अनुज शर्मा राजा ने उस एरिया की जाने-माने डॉन सुल्तान पठान से पैसा उधार में लेता है लेकिन राजा की हालात कितनी देनी है कि उधार की पैसे की मूलधन तो क्या ब्याज पटाने की भी काबिलियत नहीं होती है सुल्तान पठान एक खूंखार किसमें की गुंडा है जो पैसे के लिए किसी को भी कत्ल कर सकता है।
सुल्तान पठान का कैरेक्टर बॉलीवुड स्टाइल के विलेन का है रडार आवाज नई जनरेशन की लुक में विलन का रोल धाकड़ लग रहा है।
raja bhaiya ek awara cg movie (फिल्म) की पूरी स्टोरी में विलन की रोल को साउथ फिल्म वाली पैटर्न देने की भरसक प्रयास किया गया है देखने में यह फिल्म साउथ फिल्मों वाली एक्शन के जैसा लगने लगेगा,सुल्तान पठान अपने पैसों को लेकर आए दिन राजा और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देता है,इस बात से राजा बहुत परेशान रहता है 1 दिन राजा और उसके दोस्त मिलकर पैसे कमाने की नई तरकीब सोचते हैं तभी उसके दिमाग में लूटपाट यानी डाकू का काम सूझता है।
दोनों दोस्त एक रेस्टोरेंट को रुकने का प्लानिंग करते हैं लेकिन दुर्भाग्य से दोनों पकड़े जाते हैं और दोनों पर लूटपाट और उठाई गिरी का मुकदमा ठोक दिया जाता है।
राजा के परिवार को इस बात का पता लगने पर उसे बहुत डांट पड़ती है क्या राजा को सही मायने में पैसों की जरूरत थी यह फिल्म की रिलीज होने एवं देखने पर पता लगेगा।
                         Disclimer
   हमारी न्यूज doinfo पर किसी भी प्रकार की upcoming cg movie download करने की तरकीब नहीं बताया जाता है, हमारे दर्शकों एवं पाठकों को नई मूवी के बारे में जानकारी देना हमारा उद्देश्य है, अतः आप किसी भी cg movie download website के चक्कर में अपना कीमती समय बरबाद न करें।
    हमेशा नई चीजों के बारे में जानने के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें 👇🙏🙏🙏

Tags
raja bhaiya ek awara chhattisgarhi movie,राजा भैया एक आवारा,raja bhaiya ek awara,upcoming cg movie,latest cg movie free download,chhollywood movie free download,chhollywood full movie download,cg movie download website,latest movie website,

1 comment: