Thursday, 29 August 2019

ढलती उम्र में बनी सुपरस्टार ? कौन है यह सेलिब्रिटी? ranu mondal biography, ranu mandal song viral video, ranu mandal ke gane,ranu mandal ke geet

ढलती उम्र में बनी सुपरस्टार ? कौन है यह सेलिब्रिटी?ranu mondal story,ranu mondal biography,ranu maria mandal,ranu maria mandal song

ranu mandal song viral video, ranu mandal ke gane,ranu mandal ke geet
ranu mandal song viral video, ranu mandal ke gane
आज हम बात करने वाले हैं रानू मंडल के बारे में रानू मंडल वह शख्स हैं जिन्होंने रेलवे स्टेशन से अपनी केरियर शुरूआत की और फिल्मी इंडस्ट्री में कैसे उन्होंने एंट्री करी यह सब डिटेल्स आपको आज बताने वाले हैं, रातों-रात रानू मंडल जी की किस्मत चमक गई रानू मंडल जी के पूरी जियोग्राफी आज हम बताने वाले हैं, रेलवे स्टेशन से फिल्मी केरियर तक कैसे उन्होंने सफर तय की इन सारी चीजों के बारे में आज हम जानकारी देंगे रानू मंडल आखिर क्यों गाती थी रेलवे स्टेशन पर गाना, उनका घर कैसा है? कौन कौन है उनके घर में कौन कौन से सिंगर उनके पीछे दौड़ रहे हैं ? कौन-कौन से कंपनी उनको ऑफर दे रही हैं ? आखिर किसने बनाया रानू मंडल जी को इतना बड़ा सुपरस्टार ?उनकी डेट बर्थ क्या है उनकी उम्र कितनी है ? और वह कहां की रहने वाली हैं।
यह भी देखें....
1. रानू मंडल की गांव village of ranu mandal
बंगाल में नदिया जिले के राणाघाट की रहने वाली रानू मंडल आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पल शेयर की गई थी रातों-रात यह वीडियो रानू मंडल जी को सुपरस्टार बना गई। इसके बाद उन्हें गाना गाने के लिए कई ऑफर्स आई।
2. रानू मंडल की पूर्व की जीवनी ranu mondal biography,ranu mondal story
रानू मंडल एक गरीब परिवार से थी, रानू मंडल को या एकाएक मिली कामयाबी के बाद उनसे बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी दुखों से भरी पड़ी हुई थी उनके पति के देहांत के बाद उन्हें मुंबई छोड़ना पड़ा, क्योंकि उनका पैतृक घर वेस्ट बंगाल की थी और उनकी शामली मुंबई के बाबुल मंडल से हुई थी और बाबुल मंडल का जब देहांत हुआ यह वापस पश्चिम बंगाल लौट गई और वहीं पर रहने लगी और उनकी एक बेटी भी थी लेकिन वह 10 साल से इनके साथ बात नहीं कर रही थी उनके जीने का साधन कुछ नहीं था इसलिए वह रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी पेट भर रही थी गाना गाने का शुरुआत रेलवे स्टेशन से ही नहीं बल्कि इससे पहले जब वह 20 साल की थी तब क्लब में गाना गाया कर दी थी उस समय उन्हें रानू बॉबी के नाम से लोग जानते थे उनका निकनेम रानू बॉबी है,क्लब में वह अच्छी खासी पैसे कमा लेती थी लेकिन यह सब उनके घर वालों को पसंद नहीं थी, इसलिए उन्होंने यह सब काम बंद कर दिया था, रानू मंडल की जिंदगी काफी तकलीफों से गुजरी थी, उनकी शादी मुंबई के बाबुल मंडल से हुई थी उनकी पति के देहांत के बाद अपनी पैतृक घर राणाघाट लौटाई यहां रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में गाना गाकर अपनी  गुजारा करती थी, उनकी बेटी यह सोचती थी कि उनकी मां रेलवे स्टेशन और रेल के अंदर भी गाना गाती है यह उनके मन में एक नेगेटिविटी बैठ गई थी जिसकी वजह से वह अपनी मां को नहीं चाहती थी और बात भी नहीं करती थी, रेलवे स्टेशन पर रानुमंडल लता मंगेशकर की एक गाना एक प्यार का नगमा है गायी थीं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।
3. रानू मंडल की गाना गाती हुई वीडियो को वायरल किसने की थी?
रानू मंडल की वीडियो को राणाघाट रेलवे स्टेशन पर अतींद्र चक्रवर्ती ने सूट की थी। अतिंद्र चक्रवर्ती पेसे से इंजीनियर हैं, उन्होंने ही राणाघाट रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल की गाती हुई वीडियो को शूट किया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।
4. रानू मंडल की यह वीडियो वायरल कब हुई ?
रानू मंडल जी के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाती हुई वीडियो 21 जुलाई 2019 को वायरल हुई थी जिसको पूरी इंडिया ने देखी और पसंद भी किया।
5. रानू मंडल superstar कैसे बनी ?
बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया ने जब रानू मंडल जी के रेलवे स्टेशन पर गाती हुई वीडियो को देखा तो वे ज्यादा प्रभावित हुए रानू मंडल जी के सुरीली आवाज को सुनकर वह बहुत ही इमप्रेषित हुए, हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल जी से अब अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का एक गाना रिकॉर्ड करवाया रानू मंडल ने मुंबई में जब गाने रिकॉर्ड कर कोलकाता पहुंची तो दम दम नाम की एयरपोर्ट्स पर रानू मंडल को देखने के लिए बहुत भारी भीड़ लग गई कई लोगों ने रानू मंडल जी के साथ सेल्फी भी ली और वहां एक सुपरस्टार बन गई।
6. कौन-कौन से कंपनी उन्हें गाने के लिए ऑफर दे रही है ?
वीडियो वायरल होने के बाद अफसरों की लाइन लग चुकी है, रानू मंडल को रेडियो चैनल फिल्म प्रोडक्शन हाउस बंगाल के लोकल क्लब और केरल के एक लोक हितकारी संगठन से गाने के लिए कई ऑफर्स मिल रही है, इसके अलावा एक बंगाली बैंड में भी उन्हें स्टेज शो के लिए संपर्क किया है। रानू को मुंबई में भी एक रियलिटी शो में गाने का ऑफर मिला है, इनके साथ साथ बांग्लादेश से भी गाने की ऑफर्स मिल रही है।
रानू मंडल को पहले गाने की कितने रुपए मिली ?
सूत्रों के मुताबिक रानू मंडल जी को पहले गाने की 6 लाख से ₹ 7 लाख तक मिले हैं, इसके अलावा बड़े-बड़े सिंगर लगातार उन्हें कांटेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं।
7. रानू मंडल की पूरा नाम क्या है ? full name of ranu mandal
रानू मंडल जी का पूरा नाम "ranu maria mandal" है, तथा उनका निकनेम "रानू बॉबी" है।
8. date of birth ranu mandal
रानू मंडल जी की जन्म 5 नवंबर 1960
9. birth place of ranu mandal
रानू मंडल जी का जन्म स्थान कृष्णा नगर नदिया पश्चिम बंगाल है।
10. husband of ranu mandal
रानू मंडल (ranu maria mandal) जी का (हस्बैंड) पति का नाम बाबुल मंडल है जो मुंबई के रहने वाले थे वर्तमान अब वे नहीं हैं।
11. Daughter of ranu mandal
रानू मंडल की बेटी का नाम साथी राय है, साथी राय मैरिज के बाद अपनी मां से पूरी तरह से दूरी बना चुकी थी, क्योंकि उनकी बेटी साथी राय को अपनी मां की बारे में पता ही नहीं था कि वह कहां रह रही है,जब उनको पता लगा कि अपनी मां रानू मंडल पॉपुलर सिंगर बन चुकी है तो वह फिर से अपनी मां से कांटेक्ट हो सकी। साथी राय की तलाक (Divorce) हो चुकी है,साथी राय काफी परेशान थी क्योंकि उनकी एक बच्चा है अपनी गुजर-बसर के लिए उन्होंने एक किराने की दुकान भी खोल रखी थी लेकिन अब अपनी मां के साथ रह रही है।
12. ranu mandal song viral video

ranu mondal biography,ranu mandal song viral video,ranu mandal ke gane,ranu mandal ke geet, ranu mondal story,ranu mondal
song video,ranu mandal song teri meri kahani,ranu mandal song himesh reshammiya,
ranu mandal song teri meri,ranu mondal story,ranu mandal biography in hindi,

DoinFoNews



captain_jack_sparrow___vectorडू ईंफो न्यूज (doinfo news) एक सरल और निष्पक्ष पोर्टल होने का वादा करता है, जहां पाठकों को सबसे अच्छी जानकारी, हाल के तथ्यों राजनीतिक और मनोरंजक समाचार मिलती हैं। इस समाचार पोर्टल के माध्यम से हम निष्पक्षता से हर ताज़ा खबरों से अपने पाठकों को अवगत कराते हैं।
Learn More →

Contact Us

Name

Email *

Message *