Monday, 26 August 2019

ranu mandal song viral video, ranu mandal ke gane,ranu mandal ke geet

Ranu Mondal and Himesh Reshammiya Song viral, Teri Meri Kahani रानू मंडल ने लता मंगेशकर की गाना एक प्यार का नगमा अपनी आवाज में गाकर internet social media पर छाई हुई हैं।ranu mandal song viral video, ranu mandal ke gane,ranu mandal ke geet 

ranu mandal song viral video, ranu mandal ke gane,ranu mandal ke geet
ranu mandal song viral video, ranu mandal ke gane
image sourse:- mensxp.com
पश्चिम बंगाल  राणाघाट रेलवे स्टेशन पर ranu mandal ने अपनी आवाज मे पैसे के लिए गाना गाया करती थी, परंतु अब TikTok videos पर भी पॉपुलर हो गई हैं, तो वही Instagram पर रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के नए गाने ‘teri meri kahani’ पर यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं।
ranu mandal रातों-रात स्टार कैसे बनीं
    लता मंगेशकर (lata mageskar)  की गाना "एक प्यार का नगमा है" इस गाने को गाकर ranu mandal रातोंरात स्टार बन गई है, जाहिर सी बात है कि अब रानू मंडल स्टार बनने के बाद उनकी दिनचर्या में काफी बदलाव आई है, बनने वाली रानू मंडल के दिन अब बदल चुके हैं। रानू मंडल को स्टार बनाने में सोशल मीडिया की बहुत बड़ी भूमिका है क्योंकि वह अपनी पेट चलाने के लिए रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थी जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी वायरल इसलिए हुई क्योंकि उनकी सुरीली आवाज ने लोगों के मन को मुक्त कर दिया था और इसी सोशल मीडिया के सहारे ही वह आज स्टार बन चुकी है तथा हिमेश रेशमिया ने एक प्रकार की उन्हें गाना गाने के लिए अवसर दिया है।अब रानू मंडल के पास सॉन्ग बनाने के लिए बड़े-बड़े ऑफर्स आने लगे हैं!
यह भी पढ़ें....
हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्मों  में रानू मंडल को गाने का मौका दिया है, himesh रेशमिया की रिकॉर्डिंग स्टूडियो में रानू मंडल और हिमेश रेशमिया दोनों साथ-साथ दिखाई दे रहे हैं जो कि रानू मंडल खड़ी होकर (song) गाना गा रही है, हिमेश रेशमिया के स्टाग्राम अकाउंट पर इसे देख सकते हैं।
ranu mandal song viral video

DoinFoNews



captain_jack_sparrow___vectorडू ईंफो न्यूज (doinfo news) एक सरल और निष्पक्ष पोर्टल होने का वादा करता है, जहां पाठकों को सबसे अच्छी जानकारी, हाल के तथ्यों राजनीतिक और मनोरंजक समाचार मिलती हैं। इस समाचार पोर्टल के माध्यम से हम निष्पक्षता से हर ताज़ा खबरों से अपने पाठकों को अवगत कराते हैं।
Learn More →

Contact Us

Name

Email *

Message *