Monday, 19 August 2019

दो युवक तवी नदी में फंसे पानी उफान पर Live Video देखें, Jammu kasmir tawi river, tawi river rescue operation

दो युवक तवी नदी में फंसे पानी उफान पर Live Video देखें

tawi river rescue operation
tawi river rescue operation

आज की बड़ी खबर 
tawi river rescue operation
जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) की तवी नदी (Tawi river) पर हाल ही में बन रहे एक ब्रीज के पास दो युवक मछली पकड़ने गए हुए थे, तभी अचानक नदी का जलस्तर  बढ़ने लगा और पुल की दिवार पर दोनों फंस गए,पानी का जलस्तर इतना तेजी से बढ़ा कि दोनों वहां से निकलने का प्रयास करते ही अचानक जल स्तर इतना बढ़ा कि वे दोनों वहीं दीवाल पर अटक गए।
यह भी पढ़ें.....
जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में दिन शुक्रवार से रुक रुक कर  बारिश होने के कारण तवी नदी (Tawi river) का watter label बढ़ गया है, लगातार मूसलाधार हो रही बारिश के कारण Jammu शहर के कई निचली इलाकों में जल भराव की स्थति है, की जगहों पर जलभराव के कारण लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, मूसलाधार बारिश के चलते तवी नदी के साथ ही चिनाब नदी का जल स्तर भी काफी बढ़ा हुआ है, तवी नदी पर बाढ़ की भयानक तस्वीरों के साथ-साथ एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखकर कोई भी सहम सकता है। इस घटना की लाइव वीडियो खुद ही देख लीजिए:-↓👇

आपको बता दें कि इस घटना की जानकारी मिलते ही सेना की जवानो ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, तथा हेलीकॉप्टर की मदद से एक जवान ने कमर में रस्सी बांधकर नीचे उतरा और उसने दोनों लोगों को बचा लिया।

DoinFoNews



captain_jack_sparrow___vectorडू ईंफो न्यूज (doinfo news) एक सरल और निष्पक्ष पोर्टल होने का वादा करता है, जहां पाठकों को सबसे अच्छी जानकारी, हाल के तथ्यों राजनीतिक और मनोरंजक समाचार मिलती हैं। इस समाचार पोर्टल के माध्यम से हम निष्पक्षता से हर ताज़ा खबरों से अपने पाठकों को अवगत कराते हैं।
Learn More →

Contact Us

Name

Email *

Message *