Sunday, 11 August 2019

मध्य प्रदेश और केरल में कई लोगों के गई जान, बाढ़ ने मचाई तबाही,badh prabhavit kshetra 2019

मध्य प्रदेश और केरल में कई लोगों के गई जान, बाढ़ ने मचाई तबाही।badh prabhavit kshetra 2019भारत कि कई राज्य बाढ़ से डूबा जनजीवन अस्त-व्यस्त

badh prabhavit kshetra 2019,badh prabhavit kshetra in Bihar
badh prabhavit kshetra 2019

मौसम हुआ जानलेवा भारत की कई राज्यों में भारत पानी की कहर जारी लाखों लोगों की जनजीवन हुई अस्तव्यस्त।
 मध्य प्रदेश महाराष्ट्र कर्नाटक और केरल समेत देश भर के कई राज्यों में बाढ़ का कहर जारी है, तो वहीं मध्य प्रदेश की राजधानी भी बाढ़ से प्रभावित है, महाराष्ट्र और केरल में बाढ़ की कहर इतनी ज्यादा है की जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, तो वही केरल में बाढ़ से मची तबाही के कारण अब तक 42 लोगों की जान जा चुकी है।
video देखें ↓

देश में सबसे ज्यादा 4 राज्यों में बाढ़ का कहर जारी है, महाराष्ट्र  गुजरात, केरल और कर्नाटक में आई भीषण बाढ़ के कारण लाखों लोगों की जन-जीवन प्रभावित हुई है, इन 4 राज्यों में हुई मुसलाधार बारिश से अब तक की 184 लोगों की जान जा चुकी है, तो वहीं कर्नाटक राज्य में भी बरसात का पानी कहर बनकर टूट रही है, मध्य प्रदेश के राजधानी समेत कई जिलों में भीषण बाढ़ का तांडव जारी हैं, मध्यप्रदेश में भी 32 लोगों की मौत की खबर आ रही है।

इसे भी पढ़ें...

   आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के अलावा महाराष्ट्र के सांगली में बाढ़ के हालात तबाही पूर्ण है। जिन सड़कों पर गाड़ियां दौड़ती थीं वहां अब नाव चल रही है,कई शहरों की दुकानें, बाजार, मॉल  सभी सैलाब में लापता हो गए हैं, सूत्रों की माने तो केरल कि आठ प्रभावित जिलों में भूस्खलन घटनाओं की भी सूचना आ रही है, जिससे सर्वाधिक जान माल की नुकसान हो रही है।


DoinFoNews



captain_jack_sparrow___vectorडू ईंफो न्यूज (doinfo news) एक सरल और निष्पक्ष पोर्टल होने का वादा करता है, जहां पाठकों को सबसे अच्छी जानकारी, हाल के तथ्यों राजनीतिक और मनोरंजक समाचार मिलती हैं। इस समाचार पोर्टल के माध्यम से हम निष्पक्षता से हर ताज़ा खबरों से अपने पाठकों को अवगत कराते हैं।
Learn More →

Contact Us

Name

Email *

Message *