अमेजाॅन कस्टमर केयर नंबर से डायरेक्ट बात करें, Amazon customer care number

अमेजॉन कस्टमर केयर नंबर

Amazon customer care number,Amazon customer care number 24 hours,Amazon customer care number india

Amazon customer care number,Amazon customer care number 24 hours
Amazon customer care number

what is amazon ?
amazon एक trusted website है, जोकि पूरी दुनिया भर में प्रोडक्ट सेलिंग का काम करती है ई-कॉमर्स वेबसाइट है जो कि ऑनलाइन अपनी प्रोडक्ट एवं कुछ सेलर्स की प्रोडक्ट को अपनी वेबसाइट पर पब्लिश कर सेलिंग करती है यह वेबसाइट पूरी वर्ल्ड वाइड पापुलर वेबसाइट है।
Amazon customer care number अमेजाॅन कस्टमर केयर नंबर
आज हम Amazon customer care number आज बता रहे हैं, लेकिन इससे पहले क्या क्या परेशानी आती है अमेजॉन के साथ प्रोडक्ट खरीदने में किए पहले जान लीजिए,अमेजॉन पर प्रोडक्ट खरीदना बहुत ही आसान है परंतु कभी-कभी कुछ प्रोडक्ट सही ना मिलने की स्थिति में कई सारी कस्टमर को दिक्कत का सामना करना पड़ता है ऐसे में लोग कस्टमर केयर से बात भी करते हैं लेकिन इस वेबसाइट को लेकर पूरी दुनिया में कई सारी फ्रॉड लोग बैठे हुए हैं जो कि लोगों को गुमराह कर बेवकूफ बना देते हैं। 
Amazon customer care number सर्वश्रेष्ठ टोल-फ्री / अमेजाॅन कस्टमर केयर नंबर
यह Amazon customer care number है, जो वास्तविक समय की वर्तमान प्रतीक्षा पर पकड़ है और उन फोन लाइनों के माध्यम से सही स्किप करने के लिए उपकरण अमेज़न एजेंट पर अधिकार प्राप्त करते हैं। यह फ़ोन नंबर अमेज़न का बेस्ट फ़ोन नंबर है क्योंकि आप जैसे 1,820,712 ग्राहकों ने पिछले 18 महीनों में इस संपर्क जानकारी का उपयोग किया और हमें प्रतिक्रिया दी। 888-280-4331 पर कॉल का जवाब देने वाली ग्राहक सेवा इकाई द्वारा साझा की जाने वाली आम समस्याओं में रिटर्न आर्डर, मिसिंग डिलीवरी, रिफंड आर्डर, डिस्प्यूट ए चार्ज, कैन्ट लॉगिन और अन्य ग्राहक सेवा मुद्दे शामिल हैं। अमेज़ॅन कॉल सेंटर जिसे आप एरिज़ोना, वाशिंगटन, उत्तरी कैरोलिना, भारत के कर्मचारी कहते हैं और ग्राहकों के अनुसार 24 घंटे, 7 दिन खुला रहता है। कुल मिलाकर, अमेज़न में 1 फोन नंबर है। यह हमेशा स्पष्ट नहीं होता है कि अमेज़ॅन प्रतिनिधियों से बात करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है, इसलिए हमने ग्राहक समुदाय के सुझावों से निर्मित इस जानकारी को संकलित करना शुरू किया। कृपया अपने अनुभव साझा करते रहें ताकि हम इस मुक्त संसाधन में सुधार जारी रख सकें।
अमेज़ॅन से संपर्क करना - फोन द्वारा या अन्य माध्यमों से Amazon customer care number
जबकि 888-280-4331 अमेज़ॅन का सबसे अच्छा टोल-फ्री Amazon customer care number है, उनके संपर्क में आने के कुल 7 तरीके हैं। अमेज़ॅन के अन्य ग्राहकों के अनुसार, उनके ग्राहक सहायता टीम से बात करने का अगला सबसे अच्छा तरीका है, GetHuman को ऊपर दिए गए अपने मुद्दे के बारे में बताना और हमें आपकी मदद करने के लिए किसी को खोजने दें। कॉल करने के अलावा, ग्राहकों की मदद के लिए अगला पसंदीदा विकल्प ग्राहक सेवा के लिए cis@amazon.com के माध्यम से है।यदि आपको लगता है कि यह जानकारी गलत है या अमेज़न से संपर्क करने के अन्य तरीकों के बारे में जानते हैं तो कृपया हमें बताएं ताकि हम अन्य ग्राहकों के साथ साझा कर सकें। वैसे अमेजॉन से 99% प्रोडक्ट्स सही मिल जाती है इस कंपनी से इतना ज्यादा परेशानी नहीं होती प्रोडक्ट के मामले में तो आप अमेजॉन से आप ट्रस्ट कर सकते हैं।
what is get humans phone
संक्षेप में, दोनों कंपनियां संबंधित नहीं हैं। GetHuman मुफ्त टूल बनाता है और अमेज़ॅन जैसी कंपनियों के ग्राहकों के बीच जानकारी साझा करता है। बड़ी कंपनियों के लिए, जिसमें हमारे GetHuman Phone जैसे उपकरण शामिल हैं, जो आपको एक कंपनी को कॉल करने की अनुमति देता है, लेकिन उस हिस्से को छोड़ दें, जहां आप उनके कॉल टेक्नोलॉजी संगीत को सुनने वाली लाइन पर प्रतीक्षा करते हैं।यदि आप हमारे आईआरएस फोन नंबर पेज को देखते हैं, तो आप उन मुफ्त कॉलिंग तंत्र और अन्य ग्राहकों द्वारा साझा किए गए सुझावों का एक उदाहरण देख सकते हैं।
Tags
अमेजाॅन कस्टमर केयर नंबर
customer care no. 888-280-4331 

डायल करने के लिए फोन नंबर Amazon customer care number

888-280-4331

कॉल-बैक उपलब्ध है ------ नहीं

कॉल सेंटर के घंटे -------- 24 घंटे, 7 दिन