देश की एक और बड़े नेता की निधन,shila dixit शीला दीक्षित की आज निधन हो चुकी है, shila dixit death

शीला दीक्षित की निधन, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित,death of shila dixit,shila dixit death,deat of Delhi cm shila dixut,

देश की एक और बड़े नेता की निधन,shila dixit शीला दीक्षित की आज निधन हो चुकी है।sheila dixit death

delhi cm death, shila dixit death
Shila dixit death

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय श्रीमती शीला दीक्षित की आज अचानक निधन हुई है शीला दीक्षित कांग्रेस पार्टी की कर्मठ एवं जुझारू  कार्यकर्ता थी उनकी उम्र 81 वर्ष हो चुकी थी।
sheila dixit death
     आपको बता दें कि आज देश के लिए एक बड़ी ही शोक का विषय है क्योंकि वह कांग्रेस पार्टी में काम करते हुए पूरे देश के लिए पूरे दिल्ली के लिए उन्होंने अपना जीवन 15 वर्ष तक दिल्ली की मुख्यमंत्री पद के रूप में समाज सेवा एवं देश सेवा में बिताई थी उन्होंने अपने कार्यकाल में 15 वर्ष तक दिल्ली प्रदेश की मुख्यमंत्री रहीं।
sheila dixit death
     शीला दीक्षित 2014 में केरल की राज्यपाल भी बनी थी, 1984 वे पहली बार कन्नौज क्षेत्र से सांसद के चुनाव लड़ी और संसद में जीत हासिल करी थी,
आपको बता दें कि दिल्ली के ही एस्कॉर्ट्स फोर्टिसहॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था  डॉक्टर ने बताया कि treatment के दौरान 3:15 बजे कार्डियक अरेस्ट हुआ तथा उनकी देहांत हो गई।
sheila dixit death
आपको बता दें कि शिलाजीत किसने 1998 में दिल्ली की कमान संभाली थी, और तीन विधानसभा चुनाव उन्होंने कांग्रेस पार्टी को जीत के रूप में योगदान दे पाई थी।
doinfo.in
सूत्रों की मानें तो आदरणीय श्रीमती शीला दीक्षित जी की 2:30 बजे दाह संस्कार किया जाएगा।