Saturday, 27 July 2019

छत्तीसगढ़ में आ गया bhuvan bam, अमलेश नागेश, cg tik tok video

छत्तीसगढ़ में आ गया bhuvan bam, अमलेश नागेश, cg tik tok video
doinfo.in
cg tik tok video, amlesh nagesh
amlesh nagesh,cg tik tok video
cg tik tok video
जी हां छत्तीसगढ़ में भी पैदा हो गया bhuvan bam जिसको आप bb ki vines के नाम से जानते हैं bhuvan bam इंडिया का टॉप यूट्यूबर में से एक हैं,आपको बता दें कि bhuvan bam जिसका यूट्यूब चैनल bb ki vines के नाम से पापुलर यूट्यूब चैनल है, bhuvan bam net worth इंडिया में सबसे ज्यादा है इनकी कमाई लगभग लगभग हर माह 12 लाख से ₹1300000 रु की कमाई हो जाती है। यूट्यूब चैनल पर 14 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।
अमलेश नागेश (amlesh nagesh)छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले cg tik tok video बनाने वाले में से सबसे पापुलैरिटी हासिल किया है इन दिनों सबसे ज्यादा trending में amlesh nagesh की cg tik tok video चल रही है।
cg tik tok video,amlesh nagesh
cg tik tok video,amlesh nagesh
cg tik tok video
छत्तीसगढ़ में amlesh nagesh को छत्तीसगढ़ का bhuvan bam कहने में कोई दोहराए नहीं होगी क्योंकि जिस प्रकार bhuvan bam ने पूरे इंडिया में ही नहीं पूरी दुनिया में उनकी वीडियो को देखी जाती है bhuvan bam अकेले ही यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं उनकी कई सारी वीडियो डबल रोल पर बनाई हुई है स्वयं अकेले व्यक्ति ही डबल रोल करके वीडियो बनाते हैं जिनको लोग ज्यादा पसंद करते हैं ठीक उसी प्रकार छत्तीसगढ़ में भी amlesh nagesh ने bb ki vines की तरह ही एक अकेले व्यक्ति amlesh nagesh डबल रोल वीडियो बनाकर cg tik tok video यूट्यूब पर अपलोड करते हैं।
आपको बता दें कि cg tik tok video बनाने वाले अमलेश नागेश छत्तीसगढ़ की गरियाबंद जिले के अंतर्गत छुरा तहसिल के निवासी हैं।
अमलेश नागेश जी ने cg tik tok video बनाई जिनको छत्तीसगढ़ में काफी पसंद करने लगे और वे कुछ ही दिनों में यूट्यूब चैनल में भी काफी सब्सक्राइबर गेन किए हैं। अमलेश नागेश जी के cg tik tok video हास्यप्रद एवं शिक्षाप्रद वीडियो है जो कि छत्तीसगढ़  मैं ही नहीं अन्य प्रदेशों में भी उनकी cg tik tok video को देखा जाता है।
अमलेश नागेश जी ने cg tik tok video के माध्यम से छत्तीसगढ़ के कला एवं सभ्यता को उन्होंने पूरे प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में प्रचार करने का काम किया है उनकी cg tik tok video को देखकर छत्तीसगढ़ की सहज सरल स्वभाव का परिदृश्य उजागर होता है।
cg tik tok video
अमलेश नागेश जी ने अपनी कठिन परिश्रम से cg tik tok video बनाकर छत्तीसगढ़ की कलाकृति को प्रचार करने का काम किया है क्योंकि एक अकेले व्यक्ति डबल रोल अदा करना वीडियो को एडिटिंग करना काफी मुसीबत भरा काम है। इंग्लिश नागेश जी का johar chhattisgarh नाम की  यूट्यूब चैनल है यूट्यूब पर अमलेश नागेश लिखकर सर्च करो तो सबसे पहला ही उनका युटुब चैनल आ जाता है अभी एक नया चैनल भी उन्होंने स्टार्ट किया है जिनका नाम है cg ki vines, इस नए चैनल पर भी भर भरकर व्यूज आ रहे हैं amlesh nagesh जी ने छत्तीसगढ़ वासियों का मन मोह लिया है क्योंकि उनके डायलॉग कॉमेडी बहुत ही मनोरंजक होते हैं।